BIHAR NEWS : नाबालिग को खेत में ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : नाबालिग को खेत में ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

AURANGABAD : जिले के मदनपुर थाना के पुलिस ने थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव से 15 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया की पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव से गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार आरोपी थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव निवासी ब्रजमोहन साह के पुत्र शत्रुघन कुमार बताया गया है। उन्होंने बताया की पीड़िता के द्वारा चार जनवरी को मिले आवेदन में बताया गया की दो जनवरी 2022 को संध्या 4 बजे के बाद अपने गांव के बाहर गई थी। तभी प्राणपुर गांव निवासी शत्रुघन कुमार पीछे से आया और रुमाल से मुंह बन्द कर दिया। इसके बाद बगल के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। 

मैं किसी तरह से वहां से बच कर घर आई तो हमारे मम्मी और पापा घर पर नहीं थे तो सोचा की मेरा इज्जत चला गया है तो मै जिंदा रहकर क्या करूंगी। इसके बाद घर में रखा मिट्टी तेल अपने शरीर पर डालकर कर आग लगा ली। लेकिन आग लगा देखकर मेरी छोटी बहन हल्ला करने लगी। जिसके बाद परिजन आये और मुझे जलने से बचा लिया। मेरे शरीर का आधा अंग जल गया। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से मदनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहाँ इलाज कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। जहां से चिकित्सकों ने अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज गया के लिए रेफर कर दिया। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News