बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा इलाका, बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा इलाका, बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

भागलपुर में ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से पूरा इलाका थर्रा उठा। जो जहां था वहीं सहम गया। बेखौफ अपराधी लगातार फायरिंग कर रहे थे। उनके निशाने पर एक युवक था, जिसे उन्होंने गोलियों से भून डाला। चश्मदीदों ने बताया कि चार-पांच की संख्या में अपराधी आए और एक युवक को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। युवक को भागने का भी मौका नहीं मिला और उसने मौके पर दम तोड़ दिया। लोगों ने बताया कि गोली मारने के बाद अपराधियों ने कुल्हाड़ी से मृतक के हाथ-पैर को भी काटने की कोशिश की। इससे ऐसा लगता है कि मृतक व अपराधियों के बीच पहले से निजी रंजिश का कोई मामला था। 


YOUNG-MAN-SHOT-DEAD-IN-BHAGALPUR2.JPG

ये वारदात नवगाछिया के बिहपुर थाने की बतायी जा रही है। इधर, गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और वारदात के संबंध में लोगों से पूछताछ की। फिलहाल पुलिस को हत्या के मोटिव व हत्यारों के संबंध में कोई क्लू नहीं मिला है। पुलिस को केवल मृतक के बारे में पता चला है कि उसका नाम सुकेश कुमार था। वो गौरीपुर निवासी गनु राय का बेटा था, जिसकी उम्र 30 साल थी। 

YOUNG-MAN-SHOT-DEAD-IN-BHAGALPUR3.JPG

हालांकि पुलिस सभी एंगल से वारदात की जांच कर रही है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौका-ए-वारदात से पुलिस को 9 खोखा भी बरामद हुआ है।   

Suggested News