बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक पर टूटी आफत, बिजली के नंगे तार के चपेट में आने से दर्दनाक मौत, लोगों ने बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

युवक पर टूटी आफत, बिजली के नंगे तार के चपेट में आने से दर्दनाक मौत, लोगों ने बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

 बगहा-  बिजली तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है । बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के परसा धर्मपुर गांव में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई । बिजली के नंगे तार की चेपट में  शख़्स  आ गया. परिजनों की सहायता से उसे बगहा अनुमंडलीय अस्पताल पहुँचाया गया जहां डॉक्टर अरुण कुमार यादव ने उसे मृत घोषित कर दिया । इसकी पुष्टि डीएसके बीएन सिंह ने की है ।

विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते  युवक की मौत से परिवार के लोग काफी मर्माहत है।  परिवार के लोग दहाड़ मार कर क्यों रो रहे हैं।सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है।

मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 30 अहिरानी टोला निवासी मोहन यादव के 38 वर्षीय पुत्र देवेंद्र यादव के रूप में की गई है। इसके पूर्व में भी खुले और नँगे तार टूट कर गिरने से कई बार हादसे हुए हैं लेकिन बिजली विभाग की ओर से ध्यान नहीं दिया जाता है लिहाजा विद्युत  विभाग की अनदेखी से हो रही घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश है । इधर मृतक के परिजन प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे हैं ताक़ि मृतक के आश्रितों को सहायता प्रदान किया जा सके ।

Suggested News