दो बहनों के चक्कर में फंसा युवक : बड़ी बहन ने अपने पति से छोटी की शादी करा ब्वायफ्रेंड के पास चली गयी, धोका मिला तो अब छोटी को कर रही है परेशान

दो बहनों के चक्कर में फंसा युवक : बड़ी बहन ने अपने पति से छोटी की शादी करा ब्वायफ्रेंड के पास चली गयी, धोका मिला तो अब छोटी को कर रही है परेशान

PATNA :  राजधानी में एक मामला फिल्मी कहनी की तरह सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई फिल्म की स्क्रिप्ट की अनुभूति करेगा. यह कहानी एक काल्पनिक नहीं, बल्कि वास्तविक है. राजधानी में एक बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की शादी अपने पति से ही करा दी. इसके बाद बड़ी बहन संपत्ति के लोभ में पति को छोड़कर अपने प्रेमी के पास चली गयी, लेकिन जब उसे प्रेम में बेवफाई मिली, तो अब वह अपने पहले पति के साथ रहना चाहती है. वहीं छोटी बहन इसे मंजूर नहीं कर रही है. इसके बाद अब मामला महिला थाना पहुंच गया है.

दोनों बहनों का कहना है कि वह लड़के से बेहद प्यार करती हैं. वहीं इस मामले को लेकर महिला थाना में दोनों की काउंसलिंग हुई. छोटी बहन ने पति को छोड़ने से इनकार कर दिया है. छोटी बहन का कहना है कि वह कोर्ट मैरिज की है. बड़ी बहन ब्वायफ्रेंड से शादी करना चाहती थी. यह मामला उसकी और उसके ब्वायफ्रेंड का है. इसमें पति का कोई कसूर नहीं है. ऐसे में अब बड़ी बहन एक महीने की मोहलत मांगी है, ताकि ब्वायफ्रेंड को शादी के लिए मना सके. उसका कहना है कि ब्वायफ्रेंड की वजह से उसका परिवार बिखर गया. अगर वह शादी से इनकार करता है तो उसके खिलाफ केस दर्ज कराएगी.

बताया जा रहा है कि पैसे और ब्वायफ्रेंड के लिए पत्नी ने पति को अपनी छोटी बहन से शादी करा दी और अपने ब्वायफ्रेंड के पास चली गई. कुछ दिन बाद ब्वायफ्रेंड ने धोका दे दिया.  अब पैसे की तो कमी नहीं रही पर उसे पुराने दिन याद आने लगे. मन बदला तो वापस लौटकर वह छोटी बहन से जाकर मिली. जैसे ही छोटी बहन ने बड़ी वाली की इच्छा सुनी, तो वह भड़क गई. छोटी बहन ने कहा कि अब कुछ नहीं हो सकता है. मैं उन्हें अपना मान लिया है और जीवनभर उन्हीं के साथ रहना है. दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो मामला पटना के महिला थाने पहुंचा. यहां थानाध्यक्ष के न रह पाने के कारण तीनों को एक दिन बाद वापस बुलाया गया.



Find Us on Facebook

Trending News