'लालू बिना चालू ई बिहार ना होई' गाने पर युवक ने लहराया तमंचा, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

'लालू बिना चालू ई बिहार ना होई' गाने पर युवक ने लहराया तमंचा, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

VAISHALI : बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। जिसका ताजा उदाहरण जिले के कटहरा ओ पी से एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है। जहाँ युवक तमंचे पर डिस्को करते हुए नजर आ रहे हैं। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। 


लेकिन थाने से कुछ ही मीटर की दूरी पर अश्लील रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहाँ हथियार से लैस अपराधी पहुंचे और तमंचे पर डिस्को करते हुए नजर आए। वही राष्ट्रीय जनता दल के प्रसिद्ध गाने लालू बिना चालू ई बिहार ना होई पर अपराधी हथियार से लैस होकर तमंचे पर डिस्को करते नजर आए। 

वहीँ ऐसा ही नजारा छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र से वायरल हुए विडियो में दिखाई दे रहा है। जहां निकाह में दो युवक खुलेआम पिस्टल लहरा रहे हैं। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन युवकों द्वारा खुले में पिस्टल लहराने एवं जिले में दिनों दिन बढ़ती आपराधिक मामलों से शहर वासियों में भय का माहौल बन रहा है। 

अपराधियों के बढ़े हुए मनोबल को देखने से लग रहा है कि सारण में पुलिस सुस्त है और अपराधी मस्त है। हालाँकि पुलिस ने इस वायरल विडियो को लेकर अभीतक कोई कार्रवाई नहीं किया है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News