कैमूर से युवा रवि कृष्ण ने की सेना के सम्मान में बनायीं शॉर्ट फिल्म, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया पसंद

कैमूर से युवा रवि कृष्ण ने की सेना के सम्मान में बनायीं शॉर्ट फिल्म, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया पसंद

KAIMUR : जिले के मोहनियां प्रखंड के छोटे से गांव में बनी शॉर्ट फिल्म मातृभूमि गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज हुआ है। गांव के ही स्थानीय कलाकारों के द्वारा फिल्म को प्रमोट कर सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। इस लघु फिल्म 'मातृभूमि' के निर्देशक रहे रवि कृष्ण ने बताया कि इस फिल्म का मोटीव है धर्म से बड़ा हमारा देश है। जो हमारे देश के सैनिक हैं वह बॉर्डर पर रह कर हमारी जान की सुरक्षा करते हुए अपना बलिदान तक कर देते हैं तो ऐसे लोगों को हमें रिस्पेक्ट करनी चाहिए चाहे वो जिस विभाग में हों।

रवि कृष्ण ने ग्रामीण इलाके के स्थानीय कलाकारो को इकट्ठा कर पहला बॉलीवुड शॉर्ट फिल्म 'मातृभूमि' को लांच किया और इस  डिजिटल युग में वर्क  फ्रॉम होम करके रोजगार का साधन बनाया है। यह फिल्म जिस गांव में शूट हुई है वहां के ग्रामीणों ने अपने इंडियन आर्मी को रिस्पेक्ट के प्रति जागरूक हुए हैं और उन्होंने शूटिंग के दौरान देखा कि किस तरीके से हमारे सैनिक कितना सैक्रिफाइस कर के सरवाइव करते हैं जो इस फिल्म में दिखाया गया है । ताकि सेना के रिस्पेक्ट के प्रति ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का नजरिया बदले। यह फिल्म हमारे भारतीय सेना को समर्पित है।

फिल्म दर्शकों को यह संदेश देती नजर आ रही है की भारत को आजाद कराने में हमारे वीरों ने जो बलिदान दिया है, वो वाकई बहुत ज्यादा कीमती है। हमें इतनी मेहनत से मिली आजादी का दिल से सम्मान करना चाहिए। इस फिल्म को बनाने में लगभग 3 महीने लग गए थे, इसकी कुल खर्च ₹6 लाख के करीब हुई है। इस फिल्म में पार्टिसिपेट कर रहे सभी लोगों के सहयोग से ये फिल्म रिलीज हुई है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News