छोटे भाई ने बड़े भाई का रेता गला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, मामले की जांच में जुटी पुलिस

छोटे भाई ने बड़े भाई का रेता गला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना. राजधानी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र इलाके में छोटे भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई का गला तेज धारदार हथियार से रेत दिया. घटना के बाद बड़े भाई को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि राजीव नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले रोहित चौबे का अपने छोटे भाई हर्षित चौबे से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार की शाम हर्षित ने अपने बड़े भाई रोहित चौबे पर धारदार हथियार से हमला कर उसका गला रेत दिया. मिली जानकारी के अनुसार रोहित शादीशुदा हैं और उसका एक बच्चा भी है. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची.

पुलिस ने घायल रोहित को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत गंभीर है. घटना के बाद हर्षित और रोहित के परिजन राजीव नगर थाना पहुंचे. हालांकि दोनों भाइयों में किसी तरह के पारिवारिक विवाद की जानकारी देने से फिलहाल परहेज कर रहे हैं. वहीं पुलिस भी अभी इस मामले में किसी तरह की कोई जानकारी देने से बचते नजर आ रहा है...


 

Find Us on Facebook

Trending News