बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में आपसी विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में आपसी विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : जिले में जमीन विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं पिता को बचाने आए दो पुत्रों को भी मारपीट कर घायल कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो रो कर बुरा हाल है। 

दरअसल नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के कुसमहौत रामानंद नगर गांव निवासी शिक्षक जय राम महतो का अपने छोटे भाई हरेराम महतो के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि इसी विवाद को लेकर आज शिक्षक को उसके छोटे भाई हरेराम महतो और उसके परिजनों ने घर पर आकर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी और बचाने आए दोनों पुत्रों को भी मारपीट कर घायल कर दिया। 

हालांकि गंभीर रूप से घायलों शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नीमा चांदपुरा थाना सदर अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। 

परिजनों का आरोप है कि जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। उस जमीन को लेकर मुकदमा भी चल रहा है। इस बीच आज छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक सरकारी शिक्षक थे। उनकी मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News