अपने ही चाचा ने घर से किया बेघर, अब दर दर की ठोकर खा रही है महिला

अपने ही चाचा ने घर से किया बेघर, अब दर दर की ठोकर खा रही है महिला

PATNACITY: मैं अबला नारी हूँ. मुझे न्याय चाहिये. मुझे अपने ही घर से मेरे अपने चाचा ने बाहर कर दिया है. उनके साथ पटना नगर निगम के एक दबंग पार्षद भी शामिल हैं. सभी मिलकर हमें जान से मारने की धमकी देते हैं. चौक थाना क्षेत्र के बंगाली टोला की रहनेवाली 40 वर्षीय ममता घोष कई अधिकारियों के सामने यह गुहार लगाकर थक चुकी है.

 यही गुहार लेकर वह शनिवार को पटनासिटी के अनुमंडल पदाधिकारी राजेश रौशन के पास पहुंची. उनके साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार अपने शिष्टमंडल के साथ मौजूद थे. ममता घोष ने बताया कि मेरे छोटे चाचा अपनी बेटी और वार्ड 68 के निगम पार्षद मुन्ना जयसवाल के साथ मिलकर मेरे घर में ताला मारकर हमें बेघर कर दिया है.

ममता घोष ने बताया की मैं अकेली कभी रात प्लेटफॉर्म पर काटती हूँ तो कभी किसी के दरवाजे के पास. चौक थाना में मदद लेने गई तो दारोगा ने कहा कि ताला खोलवाने का आदेश कोर्ट से ले आइये, तब जाकर ताला खुलेगा. उन्होंने कहा कि मामला न्यायालय में लंबित है फिर भी चाचा और पार्षद का कहर जारी है. 

अनुमंडल पदाधिकारी ने इस घटना पर हैरत जताते हुए स्थानीय थाना को आदेश दिया है इस मामले को जल्द निपटाकर ताला खोल कर इन्हें रहने का आदेश दिया जाये. साथ ही इस मामले से जुड़े अभियुक्तों पर भी कार्रवाई की जाये. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News