बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवा जेडीयू का मीसा भारती पर बड़ा अटैक,कहा- बड़ी-बड़ी बातें करने की बजाए घऱ-परिवार पर दें ध्यान......

युवा जेडीयू का मीसा भारती पर बड़ा अटैक,कहा- बड़ी-बड़ी बातें करने की बजाए घऱ-परिवार पर दें ध्यान......

PATNA: जेडीयू ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती पर बड़ा अटैक किया है। युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सेतु ने कहा है कि मीसा भारती को बड़ी-बड़ी बातें करने की बजाय पहले अपना परिवार और घर को देखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के विकास लिए जितना काम किया है उसे पूरे बिहार के लोग भली-भांति जानते हैं। मीसा भारती पहले मिट्टी, मॉल और आय से अधिक संपत्ति के मामले में पटना से लेकर दिल्ली तक हाजिरी लगा-लगा कर हिसाब दें। नीतीश कुमार ने बिहारियों के अस्मिता को ख्याल रखते हुए बिहारियों के मान और सम्मान के लिए हमेशा संघर्ष किया है।

युवा जेडीयू के प्रवक्ता ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के बेहतर कामों का हीं नतीजा है कि बिहार के लोगों ने लगातार 15 वर्षों से बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी पर बैठा कर रखा है। मीसा भारती को याद होगा कि बिहार में उनके माता-पिता के शासन को जंगल राज के नाम से लोग जानते थे। बिहार का नाम लेना अपमान समझा जाता था।

 नीतीश कुमार ने 2005 में बिहार की कमान संभाली तभी से राज्य की तस्वीर बदल गई। इस वर्ष बिहार के लोग विधानसभा चुनाव में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को दो तिहाई से भी अधिक सीटों पर जीत दिलाएंगे। राजद दहाई अंक में भी नहीं पहुंच पाएगा।

Suggested News