नवादा में नाबालिग माशूका को लेकर घर से फरार हुआ युवक, 8 माह बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

नवादा में नाबालिग माशूका को लेकर घर से फरार हुआ युवक, 8 माह बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

NAWADA : नवादा में एक प्रेमी जोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर युवक को जेल भेज दिया है। मामला बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला की है। इस मामले को लेकर नाबालिग प्रेमिका के परिजन ने बताया है कि 8 महीना पहले उसके गायब होने की सूचना बुंदेलखंड ओपी में देकर न्याय की गुहार लगाया था। जिसके बाद पुलिस के द्वारा रविवार को प्रेमी जोड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


नाबालिग के अपहरण के आरोप में युवक को जेल भेज दिया गया है। बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला के रहने वाले पुलिस हिरासत में रविशंकर प्रसाद के पुत्र ऋतिक कुमार ने बताया कि 2 साल से अपने ही मोहल्ले की एक लड़की से मोहब्बत का सिलसिला चल रहा था। धीरे-धीरे हम लोग काफी करीब आए और फिर हम लोगों ने शादी रचाने का मन बना लिया। इसके बाद घर छोड़कर फरार हो गए। 8 महीना पहले हम दोनों मंदिर में विवाह कर लिए और एक साथ रह रहे थे। हम प्लंबर का काम करके अपनी प्रेमिका का पालन पोषण कर रहे थे।

अचानक पुलिस घर पर पहुंची और हम दोनों को एक साथ पकड़ लिया। जिसके बाद अपहरण के मामले में पुलिस ने हमें जेल भेज रही हैं। प्रेमी ने बताया कि नाबालिग प्रेमिका 4 माह की गर्भवती भी है। प्यार का परवान चढ़ते ही दोनों ने शादी भी रचा ली है। 

लड़का प्लंबर मिस्त्री का कार्य करता था। बताया जाता है कि 2020 से ही दोनों की फोन पर काफी बातचीत होती थी। जिसके बाद इस तरह का निर्णय लिया गया है। शादी के जोड़े में प्रेमी जोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बुंदेलखंड थाना प्रभारी अख्तर ने बताया है कि अपहरण के मामले में युवक को गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग की अपहरण किया गया था। उसे हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं नाबालिग को परिवार के हवाले सौंप दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News