बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिला से लेकर बूथ स्तर तक के युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में लेंगे हिस्सा : अभय कुशवाहा

जिला से लेकर बूथ स्तर तक के युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में लेंगे हिस्सा : अभय कुशवाहा

PATNA : 1 मार्च को गाँधी मैदान में जदयू द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूरे बिहार से 25 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे. उक्त बातें जदयू कार्यालय में आयोजित कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अभय कुशवाहा ने कही. उन्होंने कहा कि ये कोई रैली नही है, बल्कि कार्यकर्ता सम्मेलन है. जिसमें बूथ स्तर, पंचायत स्तर, जिला अध्यक्ष, महानगर एवं ग्रामीण अध्यक्ष और प्रदेश के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे.

इस बैठक में युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रवक्ता, महासचिव, सचिव, कार्यकारिणी सदस्य सहित वरीय पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. साथ ही युवा जदयू के पटना महानगर एवं ग्रामीण के पदाधिकारियों ने बैठक को संबोधित किया.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी 1 मार्च को गांधी मैदान में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में बूथ से लेकर जिला स्तर के 25000 से अधिक युवा हिस्सा लेंगे. उन्होंने भाग लेने वाले समस्त युवाओं से कहा कि आप लोगों को रुकने की व्यवस्था पटना के मिलर स्कूल में की गई है.

युवाओं को संबोधित करते हुए युवा अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे मुख्य अतिथि होंगे. मुख्यमंत्री ने जिस तरह से युवाओं के हित में कार्य किए हैं वह हर एक लोगों के जेहन में है. यही कारण है कि आगामी कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर बिहार के तमाम युवा उत्साहित हैं और हमारे सभी साथी बढ़-चढ़ कर इस कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनायेंगे.

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु, अप्सरा मिश्रा, प्रिय रंजन पटेल, संजीव झा, अनिल सिंह, पवन रजक, सुशील उपाध्याय, पंकज सिंह, नीरज कुमार, राम नरेश मालाकार, प्रमोद कुशवाहा, धनंजय सिंह, अरुण गुप्ता, रितेश सिंह उर्फ बंटी, मनीष कुमार सिंह, प्रमोद सिंह, निर्भय सिंह, राहुल खंडेलवाल, अमन कुशवाहा आदि प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित हुए. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News