बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की जमकर हुई धुनाई, पुलिस ने बचाई जान

मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की जमकर हुई धुनाई, पुलिस ने बचाई जान

PATNA : पटनासिटी के चौक थाना इलाके में एक युवक की जमकर धुनाई कर दी गयी। चौक शिकारपुर के सब्जी मंडी के पास स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और पीटने लगे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई। 

एक महिला ने राजू नाम के युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया और उसे पकड़ लिया। बाद में महिला हल्ला करने लगी, जिससे वहां पर मौजूद लोगों ने बिना मामला समझे चोर की जमकर पिटाई कर दी। 

बीच सड़क पर उसे पीटा जा रहा था, जिसकी वजह से वहां सड़क जाम हो गया। कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया। इधर, पिटाई खा रहा राजू लगातार अपने को बेकसूर बता रहा था। उसका कहना था कि उसने कोई मोबाइल चोरी नहीं की है। उसे फंसाया जा रहा है।  

इस बीच पुलिस को भी घटना की सूचना मिलती है। स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचती है और काफी मशक्कत के बाद भीड़ से उसको छुड़ाकर जीप में बैठाती है। 

पुलिस ने बताया कि राजू की तलाशी ली गयी लेकिन उसके पास कोई मोबाइल बरामद नहीं हुआ है। हालांकि मोबाइल चोरी के आरोप में पुलिस उसे थाना ले जाती है। फिलहाल पटना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जिस महिला ने राजू पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया, उसने अभी तक थाने में एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। 


Suggested News