बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

नवादा में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

NAWADA : नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के मांगोंडीह गांव में मोबाइल चोरी के मामले में युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में दो युवक शिवम कुमार और रोहित कुमार घायल हो गए. हालाँकि शिवम के सिर में गहरी चोट आई है. जिसे बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने पावापुरी रेफर किया था. इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

इस घटना के बाद मृतक के भाई मनोज कुमार ने लिखित आवेदन देकर हाथोंचक गढपर के लोगों पर  मार पीट कर भाई की हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. 


मृतक के भाई ने बताया कि रविवार को हाथोंचक के गढ़पर मेरा भाई गया था. कुछ देर बाद ही वहां पर बैठे सभी लोगों ने मेरे भाई पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया. बाद में मेरे भाई के सिर पर तेज धार हथियार से वार कर दिया था. उसके साथ रहे मेरे चचेरे भाई शम्भू राजवंशी के पुत्र रोहित कुमार भी बीच-बचाव में घायल हो गया था. 

उधर थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन के फर्द बयान के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News