बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, मामले में सांसद व एलजेपीआर नेताओं की हुई इंट्री, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को ले रोड जाम

युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, मामले में सांसद व एलजेपीआर नेताओं की हुई इंट्री, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को ले रोड जाम

AURANGABAD : जिले के बारुण थाना क्षेत्र में टेंगरा नहर के पास शुक्रवार को देर शाम तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों द्वारा एक युवक को बेरहमी से पिटाई से मौत हाेने के बाद शनिवार की सुबह से ही जिला मुख्यालय में बवाल मचा हुआ है। मृतक के परिजन और ग्रामीण औरंगाबाद शहर में रमेश चौक पर शव को रखकर बवाल कर रहे है। सड़क जाम कर अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग हो रही है। 

मामले में बीजेपी के स्थानीय सांसद सुशील कुमार सिंह ने भी इंट्री मारी है। उन्होने परिजनों से भेंट के  बाद अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही घटना के लिए बारूण थाना की पुलिस को दोषी ठहराते हुए थानेदार को मुअत्तल करने की मांग की है। 

गौरतलब है कि युवक को तीन बाइको पर सवार छः अपराधियों ने शुक्रवार को देर शाम बेरहमी से पिटाई कर मरणासन्न हालत में छोड़ दिया था और मौके से फरार हो गये थे। घटना के बाद युवक को इलाज के लिए आनन-फानन में औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया था। चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद उसकी हालत बेहद नाजुक बताते हुए बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया था। रेफर के बाद परिजन युवक को इलाज के लिए पटना के आईजीआईएमएस ले जा रहे थे। इसी दौरान उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। 

मृतक चंदन कुमार नरारी कला खुर्द थाना के बसडीहा गांव निवासी राजाराम प्रजापति का पुत्र था। वह टेंगरा नहर पर एक़ छोटी सी दुकान चलाता था और दुकान पर आकर ही अपराधियों ने उसे लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजन शव को लेकर शनिवार को करीब 8.30 बजे औरंगाबाद  आए और उनके द्वारा शव को शहर के रमेश चौक पर रखकर सड़क जाम कर दिया गया।

 घटना के बारे में मृतक के गांव के अमित कुमार ने बताया कि तीन दिन पहले हमलावरों में शामिल एक युवक ने चंदन के घर में घुसकर हंगामा किया था। चंदन ने इसका विरोध किया था। इसी के बाद बदले की भावना से शुक्रवार को देर शाम राहुल, दिनेश अनिरुद्ध एवं अन्य तीन युवक तीन बाइको पर सवार होकर टेंगरा नहर पर पहुंचे, जहां उन्होने युवक को चारो ओर से घेरकर लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई कर मरणासन्न कर दिया। इसके बाद घायल अवस्था में इलाज़ के लिए औरंगाबाद से पटना ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

युवक की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मचा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन आक्रोशित है। इसी वजह से उन्होने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रमेश चौक पर शव को रखकर सड़़क जाम कर रखा है। मौके पर बीजेपी के स्थानीय सांसद और अन्य भाजपा नेता भी स्मार्थन में मौजूद है। 

 इस बीच लोजपा(रामविलास) संसदीय बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार उर्फ सोनू सिंह एवं पार्टी के जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर भी समर्थकों के साथ रमेश चौक पहुंचे है। एलजेपीआर नेता भी अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

 इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनो को समझा रही है। परिजन हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है। मामले में पुलिस का कहना है कि मामले में बारूण थाना में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। बारूण थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी। पुलिस ने गांव के ही छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। फिलहाल सड़क जाम है और आक्रोशितों का प्रदर्शन जारी है।

 अभी अभी औरंगाबाद की अपर पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी(एसडीपीओ) स्वीटी सहरावत मौके पर पहुंची है। वह अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दे रही है। वही सड़क जाम कर धरना पर बैठे परिजन, सांसद, भाजपा एवं एलजेपीआर के नेता तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

Suggested News