बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में IPS अधिकारी विकास वैभव के समर्थन में उतरे युवा, समाधान यात्रा में काफिले के सामने की जमकर नारेबाजी

बेगूसराय में IPS अधिकारी विकास वैभव के समर्थन में उतरे युवा, समाधान यात्रा में काफिले के सामने की जमकर नारेबाजी

BEGUSARAI : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के क्रम में बिहार के विभिन्न जिलों में जाकर विकास योजनाओं का जायजा ले रहे हैं। कई जिलों का दौरा करने के बाद आज मुख्यमंत्री बेगूसराय पहुंचे। जहाँ सीएम नीतीश ने जीविका दीदियों द्वारा लगाया गए स्टाल का बेगूसराय प्रखंड में निरीक्षण किया। इसके बाद जैसे ही उनका काफिला समाहरणालय की ओर जाने लगा। सड़क के किनारे कुछ युवक खड़े थे। युवक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ज्ञापन देना चाहते थे। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया। 

इसके बाद युवक आईपीएस अधिकारी विकास वैभव के समर्थन में नारे लगाने लगे। साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश मुर्दाबाद के भी नारे लगाए। विरोध कर रहे युवकों का कहना था कि जिस तरह शोभा अहोतकर द्वारा ईमानदार पुलिस पदाधिकारी विकास वैभव को बिहारी कहकर गाली दी गई ये पूरे बिहारियों को गाली देना है। सरकार को इस पर तुरंत कार्रवाई करना चाहिए। 

बताते चलें की कुछ दिन पहलेअग्निशमन विभाग के आईजी विकास वैभव ने ट्विट कर डीजी शोभा अहोतकर पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया था। हालाँकि विकास वैभव ने यह पोस्ट कुछ देर के बाद ही हटा लिया था। लेकिन देखते ही देखते पोस्ट वायरल हो गया था। इसके बाद उन पर नोटिस जारी हो गया और 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब मांगा गया था। नोटिस में विकास वैभव द्वारा लगाए गए आरोपों को विभाग ने कानून का उल्लंघन और बेबुनियाद बताया गया था। विकास वैभव को यह नोटिस महानिदेशक महासमादेष्टा गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशमन सेवा पटना की ओर से जारी किया गया था। 

उधर इस मामले में पूर्णिया में समाधान यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि ऑफिसर का काम ट्वीट करना नहीं है। उन्हें सही जगह पर अपनी समस्या बताना चाहिए। सीनियर अधिकारी से बात करना चाहिए। इस तरह के चीजों को सार्वजनिक घोषणा नहीं करनी चाहिए। 


Suggested News