वैशाली में बाइक चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया युवक, लोगों ने खम्भे से बांधकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

वैशाली में बाइक चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया युवक, लोगों ने खम्भे से बांधकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

VAISHALI : जिले में एक बार फिर भीड़ तंत्र का तालिबानी चेहरा सामने आया है। जहाँ बाइक चोरी के आरोपी को पहले पिलर से बांधा गया। फिर बेरहमी से उसकी जबरदस्त पिटाई की गई। पिलर में बधे आरोपी के बेल्ट से पिटाई का वीडियो सामने आया है। हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक की जान बचाई और उसे इलाज के लिए लेकर रेफरल अस्पताल पहुंची। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 


बताया गया कि महुआ थाना क्षेत्र के महुआ बाजार में किसी व्यक्ति की बाइक चोरी होने का हल्ला हुआ। चंद मिनटों में ही बाइक चोरी होने की बात सामने आई। हालांकि महुआ बाजार में भीड़ ज्यादा होने के कारण लोग इधर-उधर चोरी गई बाइक को खोजने लगे। तभी शोर शराबे के बीच बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने रंगे हाथों बाइक के साथ पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। पास में ही मौजूद एक अर्द्ध निर्मित मकान के पिलर से रस्सी के सहारे बाइक चोर के आरोपी को बांध दिया गया। इसके बाद भीड़ तंत्र और बेरहम हो गई। लात घूंसे से पिटाई के बाद बेल्ट से भी उसकी पिटाई की गई। 

हालाँकि इसी बीच किसी ने घटना की सूचना महुआ थाना को दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी भीड़ ने आरोपी की पिटाई की। हालांकि बाद में किसी तरह पुलिस के समझाने बुझाने पर लोगों ने आरोपी को छोड़ दिया और आरोपी को लेकर पुलिस महुआ रेफरल अस्पताल पहुंची। जिसका वीडियो सामने आया है। 

मौके पर आरोपी को भीड़ तंत्र से छुड़ाने पहुंचे पुलिस अधिकारी राजकिशोर चौधरी ने बताया कि चोर के पिटाई की बात सामने आई थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चोर को कब्जे में ले लिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News