पटना में डॉक्टर के घर में चोरी करते पकड़ा गया युवक, लोगों की पिटाई से इलाज के दौरान मौत, मामले में दो गिरफ्तार

पटना में डॉक्टर के घर में चोरी करते पकड़ा गया युवक, लोगों की पिटाई से इलाज के दौरान मौत, मामले में दो गिरफ्तार

पटना. देर रात कदमकुआ थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट में एक चोर चोरी करते पकड़ गया। लोगों ने चोर को इतनी पिटाई की कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में न्यूरो फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर वरुण कुमार के फ्लैट में तीन चोर चोरी को अंजाम दे रहे थे। इसी दौरान एक चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया। यहां लोगों ने उसकी मजकर पिटाई कर दी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचायी। इस बीच इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

इस मामले की जानकारी देते हुए टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की देर रात तीन चोर डॉक्टर के घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। इस दौरान घर के लोग जाग गये और एक चोर को पकड़ लिये, इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को मौके से छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचायी। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पकड़े गये युवक की पहचान मुन्ना के रूप में हुई।

घटना के बाद पुलिस ने इस मॉब लिंचिंग मामले में डॉक्टर और किराएदार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आसपास के लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात न्यूरो फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर वरुण कुमार के फ्लैट में तीन की संख्या में चोर घुसे थे। इस दौरान मुन्ना पकड़ा गया।


Find Us on Facebook

Trending News