मुजफ्फरपुर में युवक ने सिर में गोली मारकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में युवक ने सिर में गोली मारकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : जिले में आज एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक 26 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कुंडल की है। जहां अपने परिजनों के साथ देर रात खाना खाने के बाद सिकंदरपुर कुंडल निवासी हिमांशु सिंह का 26 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार सोने चला गया। इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली। 


गोली चलने की आवाज सुनकर युवक के रूम में पहुंचे परिजन सन्न रह गए। गोली लगने के बाद युवक फर्श पर पड़ा हुआ छटपटा रहा था। जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों के द्वारा युवक को मुजफ्फरपुर के एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया। नर्सिंग होम ले जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई। 

इस मामले की सूचना नगर थाना को दी गई। जिसके बाद सूचना पर पहुंचे नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर आदर्श कुमार के पिता ने बताया की देर रात परिजनों के साथ खाना खाकर आदर्श कुमार अपने रूम में सोने चला गया। जिसके बाद रूम से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। युवक के कमरे में पहुंचे तो देखा की आदर्श के सिर में गोली लगी हुई है और वह फर्श पर पड़ा छटपटा रहा है। 

आनन-फानन में उसको इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल ले जाने के क्रम ही उसकी  मौत हो गई। हालांकि किस वजह से युवक ने खुद को गोली मारी है। उसके पास पिस्टल कहाँ से आया। इसका पता जांच के बाद ही पता चल पायेगा। उधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम में मच गया है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News