समस्तीपुर में थियेटर कर्मियों की पिटाई से युवक की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

समस्तीपुर में थियेटर कर्मियों की पिटाई से युवक की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SAMASTIPUR : जिले के सातनपुर पंचायत के दुर्गा मेला के अवसर पर थियेटर का आयोजन किया गया था। जबकि कुछ बुद्धिजीवी लोग इसके संचालन का पहले ही विरोध कर चुके थे। जिसको स्थानीय प्रशासन ने नजरअंदाज करते हुए थिएटर संचालन का आदेश दे दिया। 

इसका नतीजा देखने को मिला की थिएटर के अंदर जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद थिएटर संचालक के कर्मियों द्वारा जमकर दर्शकों पर लाठियां बरसाई गई। जिसका वीडियो सामने आया है। लाठी एक युवक के प्राइवेट पार्ट पर लग गया। जिसकी वजह से इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। युवक की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीण थियेटर संचालक पर जमकर बरसे और थियेटर के अंदर घुस कर तोड़ फोड़ मचाया। 

वहीं घटना से आक्रोशित परिजनों ने लाश को सातनपुर चौराहा पर रख कर एनएच 28 को जाम करते हुए उचित कार्रवाई व मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। विदित हो कि इस तरह के आयोजन को लेकर अनुमति देना ही अनुचित था। पहले ही के संचालन में वर्चस्व की लड़ाई लेकर कुछ भी अनहोनी होने की सूत्र से जानकारी मिली थी। इसके बावजूद पदाधिकारियों ने किसी तरह का ध्यान इस ओर नहीं दिया। जिसका नतीजा स्थानीय युवक को भुगतना पड़ा। 

वहीं घटना के बाद लोगों के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला। मौके पर दलसिंहसराय अनुमंडल पदाधिकारी प्रियंका कुमारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पांडे, उजियारपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार के साथ अन्य पुलिस बल दल बल के साथ डटे दिखे। जबकि परिजन पुलिस अधीक्षक के आने का इंतजार कर रहे थे। परिजनों का कहना था जब तक पुलिस अधीक्षक आकर आश्वासन नहीं देते हैं। तब तक चौराहा अनिश्चितकालीन जाम रहेगा।

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News