बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में युवक की मौत से गुस्साये लोगों ने किया हंगामा, एजेंसी के खिलाफ भड़का गुस्सा

सड़क हादसे में युवक की मौत से गुस्साये लोगों ने किया हंगामा, एजेंसी के खिलाफ भड़का गुस्सा

दरभंगा : दरभंगा के मब्बी थाना इलाके के एनएच 57 पर महेंद्रा की गाड़ी से टकराकर एक युवक की मौत हो गयी। मौत से गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा किया और सड़क जाम कर दिया। गुस्साये लोगों ने टायर जलाकर रोड पर आगजनी भी की। आक्रोशित लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। एनएच जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। 


YOUTH-DIED-IN-ROAD-ACCIDENT-IN-DARBHANGA2.JPG

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आये दिन यहां पर दुर्घटना होती है। यह पांचवां केस है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि दुर्घटना की मुख्य वजह महेंद्रा गाड़ी का शो रूम है। शो रूम के मालिक ने एनएच 57 के मब्बी के पास कब्जा जमा रखा है। महेंद्रा एजेंसी बीच सड़क पर अपनी गाडियों को खड़ी रखता है। 

साथ ही बिना आगे-पीछे देखे गाड़ियों का लोडिंग-अनलोडिंग करता है जिसकी वजह से अक्सर यहां लोग हादसों का शिकार बन जाते हैं। बुधवार को भी बाइक सवार युवक उधर से गुजर रहा था तभी महेंद्रा एजेंसी से एक गाड़ी बैक हो रही थी, जिसने बाइक सवार युवक को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/Pj1NiRU7zuw" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर दिया और एजेंसी व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बाद में आलाधिकारियों के समझाने-बुझाने पर लोगों ने जाम हटाया। लोगों का कहना था कि पुलिस की मिलीभगत से ही एजेंसी इस तरह की हरकत करता है। एजेंसी ने शो रूम के आसपास की जगह को अतिक्रमित कर रखा है। गुस्साये लोग महेंद्रा एजेंसी पर भी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। 

Suggested News