BIHAR NEWS : बाइक की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : बाइक की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

AURANGABAD : जिले में बाईक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। घटना हसपुरा थाना क्षेत्र के महदीपुर गाँव के पास की बताई जा रही है। बताते चलें की हसपुरा थाना क्षेत्र के पचरूखिया-देवहरा एन एच 120 पथ पर महमदपुर गांव के पास 22 वर्षीय युवक एक अनियंत्रित बाईक की चपेट में आ गया। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान महमदपुर गांव के मिथलेश भगत के 22 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार तथा बाईक चालक की गोह थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी रामाकांत दास के रूप में किया गया है। 

दोनों युवकों को ग्रामीणों के सहयोग से एक निजी अस्पताल पचरूखिया में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद बाईक चालक को छुट्टी दे दी गई। वहीं विवेक कुमार की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। बाहर जाने के दौरान युवक की मौत रास्ते में ही हो गई। जैसे ही मौत की खबर परिजन सहित ग्रामीणों को मिली गांव में मातम छा गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है की मृतक वन विभाग में नौकरी की तैयारी को लेकर प्रति दिन सड़क पर दौड़ लगाता था। इसी दौरान यह घटना घटी। 

ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर एन एच 120 दाउदनगर-गोह पथ को चार घंटे तक यात्रायात ठप रखा। जिसकी जानकारी पाकर हसपुरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह दलबल के साथ महमदपुर गांव पहुंचे और सड़क जाम कर रहे परिजन सहित आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन पुलिस की सुनने के लिए कोई तैयार नहीं था। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों सहित परिजनों को स्थानीय लोगों में शामिल विधायक प्रतिनिधि सचिन कुमार,नागेश्वर यादव, संतोष शर्मा, सतेन्द्र पासवान,दुधेश्वर कुशवाहा,रवि शर्मा ने समझा बुझा कर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने अग्रेतर कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News