बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ़्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर की रोड़ेबाजी, इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी जख्मी

तेज रफ़्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर की रोड़ेबाजी, इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी जख्मी

GAYA : गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंधुआ रेलवे गुमटी के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने गया-फतेहपुर सड़क मार्ग को जाम कर दिया। वही जब पुलिसकर्मी सड़क जाम को हटाने गई तो प्रदर्शनकारियों के द्वारा पुलिस पर ही रोड़ेबाजी शुरू कर दी गयी। 

इस दौरान पुलिस ने भी बल प्रयोग किया और प्रदर्शनकारियों को वहां से भगा दिया। जबकि रोड़ेबाजी में मुफस्सिल थाना के इंस्पेक्टर और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। वही प्रदर्शनकारियों को भगाने के बाद सड़क जाम को हटाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया। 

बताया जाता है कि बाइक सवार युवक अपनी बाइक पर दोनों तरफ ताड़ी से भरा गैलन ले जा रहा है। इसी बीच ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। इस दौरान ट्रैक्टर भी गड्ढे में पलट गया। ट्रैक्टर पलटने के दौरान बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया और घटनास्थल से फरार हो गया।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News