औरंगाबाद में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर की मुआवजे की मांग

औरंगाबाद में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर की मुआवजे की मांग

AURANGABAD : जिले में उस समय हंगामा मचने लगा। जब एन एच 19 पर बाइक पर सवार दो लोग रोड क्रॉस करने के दौरान ट्रक के चपेट में आ गये। जिसमे एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वही दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान रिसियप थाना क्षेत्र के मिसिर कर्मा ग्राम निवासी 50 वर्षीय उत्तम कुमार सिंह के रूप में किया गया है। 


वही घटना की खबर मिलते ही सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गये और एनएच 19 को पूरी तरह से आगजनी करते हुए जाम कर दिया। साथ ही नारेबाजी करते हुए मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की। हालाँकि घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस तथा सदर प्रखंड के बीडीओ आलोक कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझने बुझाने की कोशिश किया। लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे।

उनका कहना है कि घटनास्थल पर ही मुआबजा दिया जाये। जिसको लेकर तकरीबन 4 घंटा एनएच 19 जाम रहा। बाद में जिले के वरीय अधिकारी के पहल के बाद ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम हटाया गया और आगे की प्रक्रिया शुरू की गई। 

इस घटना की जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। उन्होंने कहा की  आगे की कानूनी प्रक्रिया की जा रही है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News