औरंगाबाद में स्नान के दौरान डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में स्नान के दौरान डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले में स्नान करने के दौरान झरी नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. जिसके बाद परिजनों में कोहराम में मच गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मदनपुर थाना क्षेत्र की झड़ी नदी में स्नान करने के दौरान एक युवक की पानी मे डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद मदनपुर थाना एस आई सुबोध कुमार सिंह एवं हुलास बैठा मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया. 

मृतक की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के  दुबे बिगहा गांव निवासी 19 वर्षीय महेंद्र भुइया के रूप में किया गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह  स्नान करने के लिए झरी नदी में गया हुआ था. स्नान के दौरान ही नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई.हालांकि मौत का पता तब चला. जब आसपास के लोगों ने नदी के पास कपड़ा देखा. उसके बाद नदी में लोग शव को खोजने लगे. तब भी पता नहीं चला. 

लेकिन लोहा के छड़ लगाकर जब खोजा गया तो एक युवक का शव मिला. जिसे लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य में मदनपुर में लाया. जहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News