विद्युत विभाग की लापरवाही: ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी नहीं ठीक किया बिजली का तार, करंट लगने से युवक की गयी जान

विद्युत विभाग की लापरवाही: ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी नहीं ठीक किया बिजली का तार, करंट लगने से युवक की गयी जान

बगहा. विद्युत विभाग की लापरवाही से एक युवक की जान चली गयी. मामला बगहा नगर के गांधीनगर वार्ड नं 17 का है. लोगों का कहना है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण खुला तार पोल से लटका हुआ था, जिससे अनहोनी की आशंका थी. इसके लिए मोहल्लेवासियों द्वारा पहले से कई बार विभाग को आवेदन दिया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इसी लापरवाही का परिणाम है कि आज इतनी बड़ी दुर्घटना हो गई. बता दें कि मृतक सरतेज कुमार पिता लल्लन महतो घर के दरवाजे पर बिजली का खंभा है, जिसके नीचे नीम का पेड़ है. बुधवार की सुबह करीब नौ बजे वो अपना निजी कार्य करने उस पेड़ के पास गए और उस पेड़ के नीचे बिजली का तार खंभे से लटका था, जिसकी चपेट में आने से झटका लगा. आनन फानन में नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

हादसे के बाद मृतक के परिजनों का बुरा हाल है. वहीं तत्काल पुलिस के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बतादें कि गांधीनगर वार्ड पार्षद सहित वहां के लोगों का कहना है बिजली विभाग के लापरवाही के चलते घर के इकलौते संतान सरतेज की मृत्यु हुई है. अगर बिजली विभाग पहले से मुस्तैद रहती, तो आज यह घटना नहीं घटती. युवक के मृत्यु के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Find Us on Facebook

Trending News