बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

PURNEA : सहायक थाना क्षेत्र के माघी कॉलोनी में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है की युवक का शव शनिवार से ही उसके कमरे में बंद था. घटना की सूचना मिलते ही सहायक थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर बंद कमरे से युवक का शव बरामद किया. मृत युवक की पहचान नरेंद्र भट्ट के रूप में की गई है, जो शहर के काँग्रेस ऑफिस मोहल्ले  का रहने वाला है.

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी माला सिन्हा ने बताया कि उसका पति मानसिक रूप से बीमार था. अपने पिता के मौत के बाद घर से अलग माघी कॉलोनी में सुरेंद्र दास के घर में किराए पर रहने लगा. महिला ने ये भी बताया कि उसके पति का अपने पिता के साथ गहरा लगाव था. ससुर की मृत्यु के बाद पति डिप्रेशन में रहने लगा था. घर मे कभी भूत भूत तो कभी पिता के जाने के बाद सब कुछ खत्म हो जाने की बात सबको कहा करते थे.

इस वजह से मेरे पति घर छोड़ भाड़े के मकान में अलग रह कर रहने लगें. जहाँ  2 दिन से कमरा नहीं खुलने पर मकान मालिक द्वारा सूचना दिया गया. जिसके बाद मेरे पति का कमरे के अंदर मृत शरीर पाया गया.

वही मकान मालिक सुरेंद्र दास ने बताया कि इस तरह की घटना कई बार हो चुकी है. कई कई घंटा कमरा बंद रहता था. कभी कभी तो 24 घंटे तक नींद की गोली खाकर सोया करता था. शायद इस बार भी नींद की गोली का ओवरडोज लेने की वजह से ही मौत हो गई होगी.

वही सहायक खजांची थाना की पुलिस घटनास्थल पर जाकर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया. वही सहायक खजांची थाना अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही जानकारी मिल पाएगी. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट


Suggested News