बेगूसराय में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बेगूसराय में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

BEGUSARAI : बेगूसराय में फिर एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों द्वारा मौत को दुर्घटना से इंकार करते हुए हत्या का दावा किया है। घटना गढ़हरा थाना क्षेत्र के राजबाड़ा गांव स्थित एल एंड टी कंपनी की है। लगभग 26 वर्षीय मृतक राजा कुमार सिंह चकिया ओपी क्षेत्र के रुप नगर सिमरिया के रहने वाले कपिल सिंह के पुत्र थे। 


परिजनों ने बताया कि मृत राजा सिंह गढ़हरा ओपी क्षेत्र के राजवाड़ा गांव में एलएनटी कंपनी में कार्यरत अधिकारियों एवं अन्य कर्मियों का खाना बनाता था। बुधवार की शाम भी वह खाना बनाने राजवाड़ा गांव गया था। घरवालों ने बताया कि गुरुवार की सुबह कंपनी के कर्मियों द्वारा दुर्घटना होने की सूचना परिजनों को बताया गया और जब सूचना पाकर शहर के निजी अस्पताल वे लोग पहुंचे तो अपने पुत्र को मृत अवस्था में पाया।

पीड़ित परिजन पीड़ित परिजन कार्यालय के छत पर जमे खून के धब्बे को देख आशंका जाहिर किया है कि मृतक के साथ पहले मारपीट की गई। फिर उसे छत से उठाकर दुर्घटना का रूप देने के लिए छत से नीचे फेंक दिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि कर्मियों द्वारा घरवालों को गुमराह किया जा रहा है। मृतक के चाचा ने साफ-साफ कहा कि वह किसी भी प्रकार का धूम्रपान नहीं करता था और वह स्वच्छ छवि वाला इंसान था, जिसका गवाह पुरे ग्रामीण हैं। 

फिलहाल गढ़हारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और मौत के कारणों सहित अन्य बिंदुओं पर गौर करते हुए अपनी जांच की गति तेज कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर मौत किन कारणों से हुईं।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News