युवती ने पांच लोगों पर लगाया अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप, अब लगा रही न्याय की गुहार

युवती ने पांच लोगों पर लगाया अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप, अब लगा रही न्याय की गुहार

BEGUSARAI: बेगूसराय में अपहरण के बाद एक लड़की के साथ दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के नवादा की बताई जा रही है. हालाँकि घटना दो महीने पहले की है. लेकिन अब पीडिता न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खा रही है. 

बछवारा थाना क्षेत्र के नवादा की रहने वाली रूपम कुमारी (काल्पनिक नाम) ने आरोप लगाया है कि 9 मार्च को जैसे ही वह अपने घर से निकली. घर के बाहर खडी एक बोलेरों पर सवार पांच लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद उसके नाक पर कोई नशीला पदार्थ रख दिया, जिससे पीडिता बेहोश हो गई. बाद में बोलेरो पर सवार लोग उसे लेकर किसी अनजान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. रूपम के अनुसार तीन आरोपी बछवारा थाना क्षेत्र के दरगहपुर के रहने वाले हैं, जिनके नाम सुमित कुमार, रूपक कुमार और कमल पासवान है. हालाँकि दो अन्य आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है.   बाद में किसी तरह रूपम वहां से फरार होने में सफल हुई. उसने अपने परिजनों को सारी बात बताई. जिसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया.  

थाने में मामला दर्ज होने के बाद अब पीडिता न्याय की गुहार लगा रही है. उसके साथ उसके गाँव के लोग भी थाने के चक्कर लगा रहे हैं. इस घटना को लेकर उनमे काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों ने प्रशासन से आरोपियों को पकड़ने सहित पीड़िता के साथ न्याय की गुहार लगाई है.

जबकि पुलिस की ओर से बताया जा रहा है यह मामला 2 माह पुराना है जिसमें कई बातें सामने आ रही हैं. पुलिस ने रूपम के द्वारा अपने बयान को बदलने का भी आरोप लगाया है. साथ ही इसे राजनीतिक द्वेष की घटना भी बता रही है. पुलिस ने बताया की रूपम के द्वारा जिस कमल पासवान पर आरोप लगाया गया है. वह पंचायत समिति सदस्य हैं और किसी राजनीतिक महत्वाकांक्षा की वजह से भी इन्हें घसीटा जा सकता है. फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है. गौरतलब है कि पांच आरोपियों में से एक सुमित कुमार की गिरफ्तारी हो चुकी है. लेकिन रूपक कुमार अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

बेगूसराय से धनञ्जय झा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News