बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ऑटो पलटने से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, घर में मचा कोहराम

पटना में ऑटो पलटने से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, घर में मचा कोहराम

पटना. दानापुर में एक ऑटो पलटने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। इसके बाद सगुना मोर स्थित ट्राफिक थाना के पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात मैनपुरा वार्ड संख्या 10 के निवासी सनी कुमार 34 वर्ष शिवा चक से गाय के लिए कुट्टी लेकर ऑटो से आ रहे थे। इस बीच जैसे ही ऑटो आनंद बाजार शिवाला मोड़ के नजदीक पहुंची, तो यहां अनियंत्रित होकर पलट गई। ऑटो पलटते ही ऑटो में सवार रामजी राय के पुत्र सनी कुमार को गहरी चोट लगी और वह बुरी तरह घायल हो गए।

सूचना मिलते ही ट्रैफिक थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी जानकारी सनी के परिजनों को दी। आनन-फानन में सनी के परिजनों ने उसके इलाज के लिए पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। इलाज के दौरान बुधवार को सनी कुमार की मौत हो गई।

सनी की मौत की सूचना मिलते ही सगुना मोर स्थित ट्रैफिक थाने के पुलिस ने सनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ हादसे कि सूचना मिलते ही परिजनों के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया। सनी के भाई संजय कुमार ने घटना की लिखित जानकारी ट्रैफिक थाने को दी ।

Suggested News