सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, घर में पसरा मातम

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, घर में पसरा मातम

नवादा. सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. मामले में जिले के पकरीबरावां प्रखंड के रेवार गांव का है. घटना रविवार की संध्या की है, जहां नवादा-जमुई स्टेट हाईवे पर चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबा मोड़ के पास बाइक सवार राजीव हाईवा की चपेट में आ गया, जिससे गंभीर घायल हो गया. इसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मौत हो गई.

बताया जाता है कि मृतक गांव के ही भोला चौधरी एवं सूरज चौधरी के साथ बाइक पर सवार होकर सिकंदरा थाना क्षेत्र के आमीन गांव गया था. राजीव ट्रैक्टर ड्राइवर था और बकाया का पैसा लेने आमीन गांव गया था. वहां से लौटते वक्त अंबा मोड़ के पास उसके बाइक की टक्कर सामने से आ रही एक हाईवा से हो गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. साथ में रहे भोला चौधरी एवं सूरज चौधरी बुरी तरह घायल हो गया.

सभी घायलों को इलाज के लिए जमुई के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया था. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव रेवार गांव लाया गया. डेड बॉडी के आते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई. युवक की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.


Find Us on Facebook

Trending News