बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवा जेडीयू ने तेजप्रताप यादव से पूछा...किसकी कृपा से विधायक बने हैं? 2020 में आप परमानेंट बेरोजगार हो जायेंगे

युवा जेडीयू ने तेजप्रताप यादव से पूछा...किसकी कृपा से विधायक बने हैं? 2020 में आप परमानेंट बेरोजगार हो जायेंगे

PATNA:सीएम नीतीश कुमार पर तेजप्रताप यादव द्वारा दिए गए बयान के बाद बीजेपी और जेडीयू आक्रामक हो गई है।बीजेपी ने जहां तेतजप्रताप से माफी मांगने को कहा है वहीं जेडीयू ने भी कड़ी आपत्ति जताई है। युवा जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि तेज प्रताप यादव को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कुछ भी बोलने से पहले याद कर लेना चाहिए कि किसकी कृपा से वे विधानसभा का मुंह देख सके थे।

उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री की कृपा नहीं होती तो तेज प्रताप यादव आज भी बांसुरी और शंख लेकर ना जाने  किन गलियों में  घूम रहे होते। तेज प्रताप यादव को अगर कुछ बोलना ही है तो उनको लालू यादव के भ्रष्टाचार पर बोलना चाहिए। उनको यह बताना चाहिए कि किस तरह से उनके परिवार के पास अरबों की संपत्ति आ गई? 

तेजप्रताप को पता होना चाहिए कि लालू प्रसाद यादव तो आदतन भ्रष्टाचारी हैं। लालू प्रसाद को बिहार में मौका मिला तो है वे अलकतरा पी गए और चारा खा गए।फिर जब रेल मंत्री बने तो छोटी-छोटी नौकरियों के बदले ना जाने कितने लोगों  की जमीन  और संपत्ति तक हड़प ली।

युवा जेडीयू के प्रवक्ता ने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने बिहार को संभाला है तब से बिहार का परिदृश्य बदल गया है। वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद तेज प्रताप यादव परमानेंट बेरोजगार हो जाएंगे, क्योंकि राजद को दस सीटें भी मिल जाए तो बहुत होगा। चुनाव के बाद तेज प्रताप यादव को घर के किसी कोने में बैठकर चैन से बांसुरी ही बजाना है. इसलिए बेहतर होगा कि वह राजनीतिक टीका टिप्पणी करने की बजाय बांसुरी बजाने का ही अभ्यास करें। लोकतंत्र के बारे में सोचना तेज प्रताप यादव जैसे लोगो के बस की बात नहीं है।

Suggested News