सोनपुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से युवक ने लगाई छलांग, कटने से हुई मौत

सोनपुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से युवक ने लगाई छलांग, कटने से हुई मौत

VAISHALI : चलती ट्रेन से प्लेटफार्म पर कूदने के चक्कर में एक व्यक्ति ट्रेन के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन से छलांग लगाते हुए इस व्यक्ति का वीडियो सामने आया है। मामला सोनपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 का है। जहां 02564 नंबर क्लोन एक्सप्रेस जो सहरसा से नई दिल्ली जाती है। प्लेटफार्म नंबर 2 से गुजर रही थी। तब ट्रेन का स्टॉपेज नहीं होने के कारण बेहद कम संख्या में यात्री प्लेटफार्म पर खड़े थे। 

इसी बीच चलती हुई ट्रेन से प्लेटफार्म पर एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी।  ट्रेन की रफ्तार तेज थी। व्यक्ति असंतुलित हुआ और ट्रेन के नीचे जाकर फंस गया। ट्रेन जाने के बाद प्लेटफॉर्म पर खड़े लोगों ने देखा तो उसके रोंगटे खड़े हो गए। व्यक्ति का दो टुकड़ा हो चुका था। मृतक 18 वर्षीय साहिल कुमार पिता अविनाश कुमार पहलेजा शाहपुर दियारा का रहने वाला बताया गया है। मृतक के पास से मिली पहचान पत्र से उसकी पहचान हो सकी है। उसके पास से कुछ नगद रुपए और एक मोबाइल के अलावा छपरा से सोनपुर तक का जनरल टिकट बरामद किया गया है। 


मृतक के पास से मिले मोबाइल नंबर से उसके घर पर सूचना दे दी गई है। जानकारी मिली की वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के क्लोन ट्रेन 2564 सहरसा से चलकर नई दिल्ली तक जाती है। इस क्लोन ट्रेन का सोनपुर में कोई भी स्टॉपेज नहीं है। वैशाली की क्लोन ट्रेन दिन के 12:00 बजे के करीब सोनपुर स्टेशन से गुजरी थी। जब यह हादसा हुआ है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News