बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा युवक, दौड़ा-दौड़ा कर पीटते रहे बदमाश

हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा युवक, दौड़ा-दौड़ा कर पीटते रहे बदमाश

NALANDA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक युवक को कुछ दबंगों लड़कों द्वारा सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया है। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि वहां मौजूद लोगों द्वारा पिटाई की विडियो बनाकर वायरल तो किया गया, लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की।

विडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि युवक हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा है। वह इलाका छोड़ देने की बात कर रहा है, लेकिन उसकी एक न सुनी जा रही है और उसे लगातार पीटा जा रहा है।घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

बताया जा रहा है कि हिलसा थाना क्षेत्र के कृष्णा विगहा गांव निवासी अनिल सिंह का पुत्र आनन्द कुमार शुक्रवार की शाम को क्रिकेट खेलने के लिये वाईक से तेल्हाड़ा जा रहा था। इसी दौरान हिलसा-एकंगरसराय मुख्य मार्ग में रामभवन के पास वाईक सवार बदमाशों ने उसे घेर लिया और सड़क पर सरेआम दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। घटना में गंभीर रुप से घायल होने के बाद बदमाश युवक की लॉकेट, अंगूठी व अन्य सामान लेकर बदमाश फरार हो गये। 

घटना के बाद आसपास के लोगो के सहयोग से किसी तरह उसे इलाज के लिये हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में लाकर भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।घायल युवक ने बदमाशों की पहचान करने का दावा किया है। हालांकि अबतक इस मामले को लेकर पीड़ित की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है। 

डीएसपी मो. इम्तियाज अहमद ने कहा ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में अभी तक नही आया है. फ़िलहाल मामले की तहकीकात कर वायरल वीडियो के आधार पर बदमाशों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News