बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में युवक का अपहरण, पीड़ित के भाई ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई शिकायत, दो हिरासत में

नवादा में युवक का अपहरण, पीड़ित के भाई ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई शिकायत, दो हिरासत में

नवादा. जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दोसुत पंचायत की बेल्धा गांव के एक युवक का अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मण सिंह के पुत्र नीतीश कुमार को अपहरण कर लिया गया। घटना की शिकायत अपहृत के भाई सोनु कुमार ने थाने में दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

पुलिस जानकारी के अनुसार मामले में अभी तक दो लोगों को पकड़ा गया है। शिकायतकर्ता साेनु ने बताया कि लखीसराय जिले के सलोनाचक निवासी रिश्तेदार अरुण सिंह के पुत्र राजेश कुमार ने फोन कर मेरे भाई नीतीश को बुलाया था। इसके बाद से उससे संपर्क नहीं हो रहा है। अब थक-हारकर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है। सोनु ने लक्खीसराय जिले के सलोनाचक निवासी राजेश कुमार व पिता अरुण सिंह, पटना जिले के वरुआने गांव निवासी सुधीर सिंह एवं स्थानीय थाना क्षेत्र के माफी गांव निवासी गौतम कुमार पर अपहरण का आरोप लगाया है।

मामले को लेकर एसपी गौरव मंगला ने पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में छापेमारी के लिए टीम गठित किया है। इसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में मोबाइल लोकेशन के आधार पर पटना जिले के वरुआने गांव व लक्खीसराय जिले के सलोनाचक गांव में छापेमारी की गई है। सुधीर सिंह व सलोनाचक निवासी अरुण सिंह को पुलिस ने पकड़ा है। जिससे गहन पूछताछ पुलिस कर रही है। अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि अपहरण किस कारण से किया गया है।  

हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपहरण के आरोपी लोग अपहृत युवक के पूर्व से रिश्तेदार हैं। अपहरण शादी के लिए किया गया है। शनिवार की रात उसकी शादी भी करा दी गई है। संच क्या है। युवक की बरामदगी के बाद ही साफ हो सकेगा। पुलिस बरामदगी के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

Suggested News