नवादा में गाली देने से मना करने पर धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या, घर में मचा कोहराम

नवादा में गाली देने से मना करने पर धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या, घर में मचा कोहराम

नवादा. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अषाढ़ी गांव में गाली देने से मना करने पर गांव के कुछ लोगों ने गड़ासा से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी, जबकि उसके भाई को घायल कर दिया है। घटना बुधवार को दोपहर बाद हुई। मृतक विजेंद्र यादव (35) लालू प्रसाद यादव के पुत्र था। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। विजेंद्र को लहुलूहान देख हमलावर वहां भाग निकले।

मारपीट करने वाले लोग 10-15 की संख्या में थे। लहुलूहान युवक को लेकर स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के सदस्यों के बीच कोहराम मच गया। परिवार की महिला सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की जानकारी पाकर मुफस्सिल थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

गांव में शराब भट्ठी का होता है संचालन

मृतक के स्वजनों ने बताया कि अषाढ़ी व लक्ष्मीपुर गांव में शराब बनायी जाती है। कई कारोबारी शराब निर्माण व बिक्री में जुटे हुए हैं। फलस्वरुप गांव के कई लोग अभी भी शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। यह नित्य दिनों की बात है। कई बार स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

घायल उपेंद्र ने बताया कि मारपीट करने वाले सभी लोग नशे की हालत में थे। सिर्फ चचेरा भाई को गाली देने से मना करने पर उन लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। गांव के ही मुन्नी यादव, जापान यादव, प्रभात कुमार, प्रवेश यादव, मिठु यादव, नीतीश कुमार आदि ने मिलकर भाई की हत्या की है। वहीं घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया है।

Find Us on Facebook

Trending News