NALANDA में लाठी डंडे से पीटकर की युवक की हत्या, नीतीश कुमार है मरनेवाले का नाम

NALANDA में लाठी डंडे से पीटकर की युवक की हत्या, नीतीश कुमार है मरनेवाले का नाम

NALANDA : नालंदा जिले में बेखौफ बदमाशों ने 12 घंटे के भीतर दूसरी लाश गिराकर पुलिस के तत्परता पर सवालिया निशानं खड़ा कर दिया है। शुक्रवार की देर रात बिहार थाना क्षेत्र इलाके के सालूगंज मोहल्ले में पूर्व के विवाद को लेकर महिला को गोली मार कर हत्या कर दिया। वहीं दूसरी घटना घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के जगदीशपुर तियारी गांव में घटी। जहां चोरी का आरोप लगा एक युवक को लाठी डंडे से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया ।  मृतक स्वर्गीय सुरेंद्र रविदास के 20 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार है । 

 घटना के बारे में मृतक का भाई मिथिलेश कुमार ने बताया कि नीतीश कुमार रोजाना की तरह काम करने के लिए अपने घर से बाहर गया था । शाम 4  बजे जब वह काम करके लौटा। तभी गांव के ही राजपाल यादव के द्वारा नीतीश कुमार को घर पर बुलाकर अपने साथ ले गया और उसे कुछ घंटे बाद ही उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी और शव को मृतक के घर आगे फेंक कर फरार हो गया । 

मृतक के भाई ने बताया कि 15 दिन पूर्व गांव के ही देवेंद्र कुमार के घर से किसी सामान की चोरी हो गयी थी । जिसका आरोप  नीतीश पर लगा रहा था ।और  धमकी दिया था कि उसे 1 महीने के अंदर ही मौत के घाट उतार देगा। धमकी के महज 15 दिन के अंदर ही उसकी हत्या कर दी गयी । 

घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी और नूरसराय थाना पुलिस गांव पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया है ।  डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है । एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News