ट्रेन से कटकर युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने पीएचसी में किया जमकर हंगामा

ट्रेन से कटकर युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने पीएचसी में किया जमकर हंगामा

NAWADA : नवादा के किउल - गया रेल खण्ड पर स्थित वारिसलीगंज स्टेशन पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गईं. इस मामले को लेकर गुस्साये लोगों ने वारिसलीगंज पीएचसी में जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़ फोड़ की घटना को अंजाम दिया. वहीँ ड्यूटी पर तैनात कर्मिंयो के साथ मारपीट किया. 

उधर अस्पताल के एक डाटा ऑपरेटर ने लोगों पर गले के सोने का चेन छिन लेने का आरोप लगाया है.  इस घटना को सूचना वारिसलीगंज थाना की पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस पीएचसी पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गयी. 

बताया जाता है की शाहपुर ओपी के बोझमा निवासी विजय सिंह का 25 वर्षीय पुत्र मनखुश 63617 किउल गया ट्रेन से वारिसलीगंज कोचिंग करने के लिये आ रहा था. इसी दौरान वह वारिसलीगंज स्टेशन के पास ट्रेन से गिर गया. इस घटना में वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को रेल कर्मियों ने इलाज के लिए पीएचसी वारिसलीगंज मे भर्ती कराया. 

जहाँ चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया. इधर घटना की सूचना के बाद वारिसलीगंज पीएचसी पहुंचे बोझमा के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. इस मामले को थानाध्यक्ष ने कहा की आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News