बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन रजिस्ट्री के बाद मांगा बकाया रकम, पैसे की जगह दे दी मौत

जमीन रजिस्ट्री के बाद मांगा बकाया रकम, पैसे की जगह दे दी मौत

Begusarai : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गांव में एक युवक की संदिग्ध हालत में युवक की लाश बरामद हुई।लाश मिलने की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान खम्हार,वार्ड नम्बर 6 निवासी राम सागर सिंह के 35 वर्षीय पुत्र निर्भय सिंह के रूप में हुई।

लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

इधर मृतक की परिजनों ने घटना के पीछे गांव के चार लोगों पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। मृतक के भाई संजय सिंह ने बताया कि आज अहले सुबह घर से एक किलोमीटर  दूरी पर सड़क के किनारे गाछी के पास मेरे भाई की संदिग्ध हालत में लाश बरामद हुई।

संजय सिंह का कहना है कि मेरे भाई की हत्या गांव के ही अनिल सिंह, विनय सिंह, श्याम बिहारी दास,रौशन और गुलशन ने पैसों के लिए की है। 

भाई का कहना है कि कुछ दिनों पहले मेरे भाई से 16 कट्ठा जमीन लिखवा लिया था। विनय सिंह ने 11 कट्ठा जमीन 4 साल पूर्व लिखवा लिया था, तो 5 महीने पूर्व अनिल सिंह ने 5 कट्ठा जमीन लिखवा लिया था। जब निर्भय के द्वारा उक्त पैसे की मांग की जाती थी तब उसे उन आरोपियों के द्वारा शराब पिलाकर मदमस्त कर दिया जाता था।

बीती देर रात कुछ ऐसा ही हुआ। जब निर्भय के द्वारा उक्त पैसे की मांग की गई तब उसे शराब में जहर मिलाकर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। 

फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट


Suggested News