बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनकी का सनकपन कैद हुआ सीसीटीवी में, तलवार से काट देने की देता है धमकी

सनकी का सनकपन कैद हुआ सीसीटीवी में, तलवार से काट देने की देता है धमकी

पटना : पटना के खाजपुरा के योगेंद्र पैलेस अपार्टमेंट में रहनेवाले लोग आतंकित हैं, दहशत में हैं। एक सनकी की सनक ने अपार्टमेंट में रहनेवालों को अपने ही घरों में बंधक की तरह रहने पर विवश कर दिया है। खासकर महिलाओं का तो फ्लैट से निकलना दूभर हो गया है। सनकी की सनक ने सारे लोगों को दहशत में डाल रखा है। 


YOUTH-MADNESS-CAUGHT-IN-CCTV-IN-PATNA-THREATENS-TO-CUT-OFF-SWORD4.jpg

अपार्टमेंट में ही रहनेवाले सनकी सुमित रंजन श्रीवास्तव की हरकतें ऐसी हैं कि आप जानकर सन्न रह जायेंगे। वो तलवार लेकर हमेशा चलता है और ज्यादा बहस करने पर काट देने की धमकी देता है। तलवार लेकर चलने पर जब लोगों ने उससे पूछा तो उसका कहना था कि ये तलवार पटना के एसएसपी मनु महाराज ने उसे गिफ्ट किया है। कायस्थ महासभा के किसी कार्यक्रम का हवाला देकर वो बोलता है कि उसे मनु महाराज ने उसी कार्यक्रम में तलवार गिफ्ट किया है। 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/0we7zUBE2K8" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

वो अपने आप को कायस्थ महासभा का अध्यक्ष भी बताता है। सीसीटीवी में उसकी कई हरकतें कैद हुई हैं, जिसे देखकर आप भी आतंकित हो जायेंगे। वो महिलाओं पर ईंट से हमला कर रहा है। वो थाना प्रभारी की दोस्ती का धौंस दिखाता है। उसका कहना है कि मैं तलवार लेकर थाना प्रभारी के साथ चलता हूं। कोई क्या बिगाड़ लेगा मेरा ?

YOUTH-MADNESS-CAUGHT-IN-CCTV-IN-PATNA-THREATENS-TO-CUT-OFF-SWORD3.jpg

मारपीट के कई मामलों में सुमित जेल भी जा चुका है लेकिन फिर वो सुधरने का नाम नहीं ले रहा। अपार्टमेंट की रहनेवाली महिलाओं ने भी उसपर मारपीट का केस कर रखा है। 

Suggested News