घरेलू विवाद में युवक की हत्या की, भागने के दौरान हत्यारे की भी संदिग्ध मौत

घरेलू विवाद में युवक की हत्या की, भागने के दौरान हत्यारे की भी संदिग्ध मौत

SASARAM : जिले के काराकाट थाना क्षेत्र में दोहरी मौत का मामला सामने आया है। यहां घरेलू विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। वहीं हत्या के बाद भागने के दौरान हत्यारे की भी संदिग्ध तरीके से मौत हो गई। अब गांव में एक साथ दो लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। फिलहाल, घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

मामला काराकाट थाना के नाथ बिगहा गांव का बताया जा रहा है। जहां रहनेवाले 35 वर्षीय धर्मेंद्र तिवारी का मनोज तिवारी नाम के व्यक्ति के साथ लंबे समय जमीन विवाद चल रहा था। बीती रात दोनों के बीच फिर विवाद हो गया, जिसमें मनोज तिवारी ने धर्मेंद्र तिवारी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हत्या कर भागने के दौरान मनोज तिवारी की भी मौका ए वारदात से कुछ दूरी पर संदिग्ध तरीके से मौत हो गई।

गांव में अफरा तफरी जैसी स्थिति

एक साथ दो लोगों की मौत के बाद नाथबिगहा के लोगों में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या कर भाग रहे मनोज तिवारी की मौत कैसे हुई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।


Find Us on Facebook

Trending News