सीवान में पीट-पीटकर युवक की हत्या, प्रेम-प्रसंग में मर्डर की आशंका

सीवान में पीट-पीटकर युवक की हत्या, प्रेम-प्रसंग में मर्डर की आशंका

सीवान. मैरवा थाना क्षेत्र के बरासों गांव के वृदावन में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद मौजे पर अफरातफरी की स्थिति है। इसके बाद मैरवा थाने की पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान मैरवा थाने के श्रीनगर गांव रामाशंकर पासवान के 25 वर्षीय पुत्र नीरज पासवान के रूप हुई है।

युवक की हत्या के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं लोगों के बीच हो रही हैं। वहीं दबी जुबान हत्या की वजह प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। घटना के संबंध में मृतक की मां शारदा देवी ने बताया की रात 10 बजे नीरज एक शादी समारोह से होकर घर लौट रहा था। उसके थोडे़ देर बाद किसी के फ़ोन आने पर जल्दी-जल्दी कहीं जाने लगा। तब पूछने पर जल्द लौट आने की बात कहते हुए चल गया। परिजनों का कहना है कि वह पूरी रात घर नहीं लौटा। इसके बाद सुबह जानकारी हुई कि नीरज का शव बरामद हुआ है।

नीरज की शादी तीन साल पहले दरौली थाना के बेलाव गांव में गुड़िया कुमारी से हुई थी। हलाकिं इस संबंध में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस ने तीन लड़कियों के अलावे एक महिला समेत चार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News