चिराग पासवान की पार्टी से जुड़ रहे बिहार के युवा, आज कई लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

चिराग पासवान की पार्टी से जुड़ रहे बिहार के युवा, आज कई लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

पटना : चिराग पासवान सियासी तौर पर आगे क्या करेंगे. ये तो आगे वक्त बताएगा. फिलहाल मौजूदा वक्त में चिराग पासवान अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं और लगातार युवाओं को पार्टी सेे जोड़ रहे हैं. इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) के युवा प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पांडेय आज कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई.

बता दें कि आज लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) की रणधीर कुमार सिंह उर्फ समीर सिंह, पैक्स अध्यक्ष पालीगंज,नवीन कुमार वार्ड पार्षद हाजीपुर, चंदन यादव नगर पार्षद चेयरमैन के उम्मीदवार, अजीत यादव उर्फ टिंकू यादव, हर्ष चोपड़ा, आकाश कुमार, शंभू पासवान पूर्व मुखिया हाजीपुर, कुंदन पासवान ने सदस्यता ली. इस मौके पर लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) के युवा प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पांडेय ने कहा है कि बिहार में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है. युवाओं का गुस्सा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हैं. क्योंकि बिहार में रोजगार के अवसर पहले के मुकाबले काफी कम हो रहे हैं. आज बिहार का युवा चिराग पासवान की विचारधारा के साथ है.  

पार्टी में टूट के बाद से ही चिराग पासवान ने सबसे पहले बिहार में आर्शीदवाद यात्रा निकाली और आगे पद यात्रा भी निकालने वाले हैं. बिहार में पहले के मुकाबले ज्यादा सक्रीय हो गए हैं.  

Find Us on Facebook

Trending News