बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की नशीली भाभी के नशे के कारोबार के होलसेल के खेल में बर्बाद हो गए राजधानी के नौजवान...

पटना की नशीली भाभी के नशे के कारोबार के होलसेल के खेल में बर्बाद हो गए राजधानी के नौजवान...

PATNA : नाम-नशीली भाभी, काम - नशीली पदार्थों का व्यापार. जी हां, पटना की रहनेवाली नशीली भाभी के नशे का कारोबार का आकार इतना बड़ा था कि पुलिस की भी आंखे फटी रह गयी. नशीली भाभी प्रत्येक सप्ताह ब्राउन सुगर का बाजार पटना में सजाती थी. यानी 12 लाख रुपये का ब्राउन सुगर प्रति सप्ताह पटना के नौजवानों को बर्बाद करने के लिये मंगवाती थी.

इसे भी पढ़े : पप्पू यादव अपने आवास के बाहर कचरे को साफ करने में जुटे, सैकड़ो कार्यकर्ता भी है अभियान में मौजूद

नशीली भाभी के बैंक खातों को पुलिस खंगालने में जुट गई है. बताया जा रहा है कि नशीली भाभी ने कई बैंकों में अपने खाते खोल रखे हैं, जिसके माध्यम से नशा का कारोबार करती थी. ब्राउन सुगर बेचने के खेल में माहिर नशीली भाभी का नेटवर्क काफी बड़ा है, जिसमें भाभीजी का पति गुड्डू सहयोग करता है. नशीली भाभी का ओरिजिनल नाम राधा है. पुलिस को राधा उर्फ भाभी जी के खातों में जमा रकम का भी पता चल चुका है, पुलिस इन खातों को फ्रीज़ करेगी. 

इसे भी पढ़े : नागरिकों की सुरक्षा और कानून का माहौल बनाने में देश भर में सबसे फिसड्डी राज्य साबित हुआ बिहार, नीति आयोग ने जारी किया सूचकांक

गौरतलब है कि कुछ तस्करों की गिरफ्तारी के बाद भाभी जी के नाम का खुलासा हुआ था. जिसे बाद में गिरफ्तार किया गया. भाभी जी और उसके पति गुड्डू को जेल भेज दिया गया है. भाभी जी का पति गुड्डू इस नशीले कारोबार के खेल का मास्टरमाइंड है, जो अपनी पत्नी राधा के सहयोग से इस काले कारनामे को अंजाम देता है. 

Suggested News