महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का युवा शक्ति ने किया विरोध, धरना का किया आयोजन

महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का युवा शक्ति ने किया विरोध, धरना का किया आयोजन

GAYA : गया शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे घटनाओं को लेकर सरकार और प्रशासन के खिलाफ युवा शक्ति और जन अधिकार पार्टी के बैनर तले धरना का आयोजन किया गया. धरना की अध्यक्षता कर रहे युवा शक्ति जिलाध्यक्ष ओम यादव ने कहा कि प्रदेश का दुर्भाग्य है कि सुशासन के राज में आज बिहार की बेटियां सुरक्षित नहीं है. 

आये दिन बिहार में बच्चियों के साथ यौन शोषण की घटना का अंजाम दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आये दिन उनके साथ मानसिक और शारीरिक शोषण होता है. उनके साथ दुर्व्यवहार होता रहता है. लगता है कि सुशासन की सरकार खुद कुपोषण की शिकार हो गई है. बिहार की महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर सरकार बिल्कुल मौन बैठी हुई है.  

यादव ने आगे कहा कि एक तरफ सरकार बोलती है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ. लेकिन ठीक इसके विपरीत बिहार में बिलखती बेटियां की कोई नहीं सुन रहा है. उनका रेप कर हत्या कर दी जाती है. जब बेटी बचेगी ही नहीं तो पढेगी कहां से?.. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि महिलाओं के सुरक्षित भविष्य के लिए बेटियों पर अत्याचार के दोषी को कड़ा से कड़ा कानून बनाकर 15 दिनों के अंदर सजा दी जाए. वहीं दूसरी ओर महासचिव गौरव सिन्हा ने कहा कि सरकार अपने ढुलमुल रवैया को बदलकर बेटियों की सुरक्षा पर ध्यान दें. 

ताकि बिहार एक अपराध मुक्त और भय मुक्त प्रदेश बने. इस मौके पर खुशबू कुमारी, टीका खान, राहुल कुमार, चौठी यादव, वसीम खान, सुमित सिन्हा, प्रज्वल कुमार, अंशु कुमार, गुड्डू कुमार, प्रेम, उमेश, अरविंद कुमार, मंटू सिंह, रंजीत सिन्हा सहित कई लोग मौजूद थे.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News