आर्मी की तैयारी कर रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, मौत की जानकारी सुनकर सदमे में है परिवार

आर्मी की तैयारी कर रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत,  मौत की जानकारी सुनकर सदमे में है परिवार

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां तेज रफ्तार बस की चपेट  में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। यह घटना बुधवार की देर शाम  अकबरपुर थाना क्षेत्र के 6 माइल गांव के पास घटी है। वहीं मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कुरमा गांव निवासी शंकर सिंह के 26 वर्षीय पुत्र उज्जवल कुमार के रूप में किया गया।

 बताया जाता है कि मिर्जापुर निवासी ठेकेदार प्रमोद कुमार के साथ काम करने के लिए अकबरपुर गया था, वहां से लौटने के दौरान तेज रफ्तार बस ने उसे रौंद दिया। जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची अकबरपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुटी है।

दुर्गा पूजा में चेन्नई से युवक आया था घर

बताया जाता है कि युवक नवरात्र शुरू होते ही चेन्नई से अपने गांव आया था और माता-पिता के साथ रह कर गांव में ही काम कर रहा था। उसी दौरान ठेकेदार से संपर्क हुआ और फिर से कामकाज पकड़ लिया और सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। तभी सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई

आर्मी का तैयारी कर रहा था युवक

मृतक के पिता ने बताया कि 26 वर्षीय उज्जवल कुमार पढ़ने में भी तेज तरार थे और आर्मी में जाने का बहुत ही शौक था। आर्मी की तैयारी कर रहा था। प्रतिदिन फिजिकल ट्रेनिंग भी किया करता था और आर्मी में जाने का पूरी तरह कोशिश कर रहा था।

घर का छोटा पुत्र 

बताया जाता है कि युवक घर का सबसे छोटा पुत्र था और छोटा पुत्र की मौत ने परिवार को सदमे में डाल दिया हैं। पिता नवादा के प्रिंटिंग प्रेस में काम कर कर अपने घर परिवार को चलाते थे और युवक ने अपने पिता के हाथों को मजबूत करने के लिए ठेकेदार के साथ मिलकर कामकाज भी कर रहा था।


Find Us on Facebook

Trending News