नीतीश सरकार की नाकामियां बताने अभियान चलाएगा युवा राजद, बढ़ते अपराध के खिलाफ लोगों को करेंगे गोलबंद

नीतीश सरकार की नाकामियां बताने अभियान चलाएगा युवा राजद, बढ़ते अपराध के खिलाफ लोगों को करेंगे गोलबंद

NAUGACHHIYA :  राजनीति का मतलब सिर्फ सांसद, विधायक बनना नहीं होता है, बल्कि जनसरोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर संघर्ष कर समाज को नई दिशा देना होता है। यह कहना है युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव का। नवगछिया पहुंचे युवा राजद प्रदेश प्रवक्ता ने कहा बिहार में अपराध चरम है। जिसके विरुद्ध हमारी पार्टी अभियान चलाकर लोगों को सरकारी की नाकामी के बारे में बताएगी।

अरुण कुमार यादव ने बताया कि जनविरोधी सरकार और जनविरोधी नेताओं के खिलाफ जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों के बीच उनके चाल, चरित्र और चेहरों को उजागर किया जाएगा और लोगों को सरकार के विरुद्ध गोलबंद करेंगे। उक्त अभियान बिहपुर विधानसभा क्षेत्र से शुरू करूँगा। जोकि प्रथम चरण में नवगछिया पुलिस जिला के सभी गाँव में अभियान चलाएंगे। इस कार्यक्रम की शीघ्र घोषणा करूंगा। 

हर दिन मिलती है अपराध की जानकारी

राजद नेता ने कहा कि बिहपुर विधानसभा क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं चरम पर है। ऐसा एक भी दिन नहीं है जिस दिन आपराधिक घटनाओं की खबर सुनने को नहीं मिलता है। थाना से लेकर ब्लॉक तक भ्रष्टाचार का बोल बाला है। सरकारी कार्यालयों में बिना पैसे का एक काम नहीं होता है। क्षेत्र के सभी जनसरोकारी मुद्दों और आपराधिक घटनाओं पर शासन और प्रशासन का मौन होना दुर्भाग्यपूर्ण है।


Find Us on Facebook

Trending News