बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसएसबी कैंप के पास मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

एसएसबी कैंप के पास मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

प.चंपारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एसएसबी कैंप के पास हत्या कर क्षत विक्षत फेका हुआ शव बरामद किया गया है. शव के हालत देखकर लग रहा कि हत्या कर फेकी गई थी। मृतक के परीजनों ने जमीनी विवाद में हत्या बताया।

नरकटियागंज एएसबी कैंप के पास आज सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान कोईरगावा निवासी साकेत मिश्रा का बताया जा रहा है. कल सुबह नौ बजे वह दुकान के लिए अपने घर से निकला था. शाम को जब वह नहीं आया तो परीजन उसे ढूँढना शुरू कर दिए. युवक देर रात्री तक नहीं मिला और आज सुबह हत्या कर उसका शव एसएसबी कैंप के पास से बरामद किया गया.

इसकी पुष्टि करते हुए शिकारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को देखने से हत्या ही मालूम पड़ता है. मृतक का शव बेटोया एमजेके अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परीजनों ने बताया कि साकेत नरकटियागंज में कपड़ा के दुकान में काम करता था. वहीं मृतक की माँ ने बताया की अजय हमारा पड़ोसी है उसने ही मेरे बेटे को मार डाला। फोन कर पहले भी हत्या का कई बार धमकी दिया था. वहीं मृतक की बहन ने बताया कि हमारे भाई की हत्या रिंकू मिश्रा, अजय मिश्रा ने मिलकर हत्या की. मौत के बाद मृतक के परीजनों का बुरा हाल है. बताया जाता है कि पहले से ही जमीनी विवाद चल रहा था.

Suggested News