सेना बहाली में दौड़ लगाने के दौरान युवक की बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान मौत

सेना बहाली में दौड़ लगाने के दौरान युवक की बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान मौत

औरंगाबाद. जिले के बारुण थाना क्षेत्र के देहोरा ग्राम में एक युवक की मौत से पूरा गांव मातम में है। युवक ओमप्रकाश, रामाशीष मेहता के एकलौता पुत्र था। बोकारो में सेना की बहाली में दौड़ लगाते वक्त उसके पेट में दर्द उठा। आज जमुहार हॉस्पिटल में जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

उनके परिजनों ने बताया कि ओमप्रकाश सेना में बहाल होकर देश सेवा करने का जज्बा रखता था। इसी दौरान झारखंड के बोकारो में सेना की बहाली निकली हुई थी।इसमें दौड़ के लिए वह वहां गया था और दौड़ लगाने के क्रम में उसकी अचानक तबियत बिगड़ गई। हालांकी प्राथमिक उपचार के बाद किसी तरह ओमप्रकाश घर तो आ गया, लेकिन परिजनों के द्वारा जब उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था कि इसी दौरान उसकी मौत रास्ते में ही हो गई।

मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं आसपास के युवाओं ने ओमप्रकाश की मौत पर दुख प्रकट करते हुए आज जोगिया बाजार में शहीद जगतपति स्मारक के पास कैंडल जलाकर उसकी श्रद्धांजलि अर्पित किया है तथा युवाओं ने कहा ओम प्रकाश का असमय जाना सभी के लिए असहनीय है, लेकिन हम सभी युवा साथी मिलकर उनकी कमियों को पाटने का कार्य करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News