आपसी विवाद में मोकामा में युवक की गोली मार हत्या, इलाके में फैली सनसनी

आपसी विवाद में मोकामा में युवक की गोली मार हत्या, इलाके में फैली सनसनी

PATNA : मोकामा में आए दिन अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. अपराधियों के हौसले का अंदाजा इस से लगाया जा सकता है कि वह आए दिन दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला मोकामा के घोसवरी के ईशानगर की है. जहाँ अपराधियों ने शनिवार की सुबह एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ईशानगर गांव के रहने वाले देवली यादव के पुत्र राबो यादव का विवाद उसी गांव के एक व्यक्ति के साथ चल रहा था. शनिवार सुबह राबो शौच के लिए घर से निकला तभी दूसरे पक्ष के कुछ लोगों ने उसे घेर लिया। इसी बीच दोनों पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गया और दूसरे पक्ष ने राबो की गोली मार कर हत्या कर दी. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जाँच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार मृतक भी आपराधिक चरित्र का था और आपसी विवाद के दौरान यह घटना घटी है. फिलहाल घटना के पीछे का कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीँ ग्रामीणों का कहना है कि दोनों पक्षों में लम्बे समय से विवाद चल रहा था, इसी को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.  

(मोकामा से कुमार कृष्णा की रिपोर्ट)

Find Us on Facebook

Trending News